Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने किया नवागत खंड शिक्षा अधिकारी का स्वागत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

धानापुर, चंदौली। मंगलवार को ब्लॉक संसाधन केंद्र पर नवागत खंड शिक्षा अधिकारी विजय प्रकाश का राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ब्लॉक इकाई धानापुर जिला ससंयोजक इम्तियाज खान के नेतृत्व में बुके देकर भव्य स्वागत किया।
स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए महासंघ के जिला संयोजक इम्तियाज खान ने समस्त पदाधिकारियों का खंड शिक्षा अधिकारी विजय प्रकाश यादव से परिचय कराया और साथ ही बताया कि आप धानापुर ब्लॉक से पहले जनपद के नौगढ़ए सदर ब्लॉक में अपनी सेवा दे चुके हैं और अपने कुशल व्यवहार व कार्य के प्रति ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं।आपने जिन ब्लाकों में कार्य किया है वहा पर आपकी पहली प्राथमिकता शिक्षा के स्तर का उन्नयन करना रहा है।
नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी विजय प्रकाश ने कहा कि ने कहा कि मैं शिक्षकों की समस्याओं की अच्छी तरह से समझता हूं। आप निश्चिंत रहें किसी भी शिक्षक को अनावश्यक परेशानी मेरे स्तर से नहीं रहेगी। कहा कि आम अध्यापकों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले मिलेंगे।बीइओ ने कहा कि प्रदेश सरकार की मिशन प्रेरणा बेसिक शिक्षा की महत्वकांक्षी योजना है जिसमे प्रदेश को प्रेरक प्रदेश बनाना है।इसके लिए आप सबके सहयोग से धानापुर को जनपद में सबसे पहले प्रेरक ब्लॉक बनाने का कार्य करें।

इस अवसर पर विजय बहादुर सिंह, राम सिंह गहरवार, अवधेश सिंह गुड्डू, बृजेश सिंह, नूर अख्तर अली, ज्ञान प्रकाश सिंह, इरफान अली, अशोक पाल, संजय यादव, नत्थू यादव, प्रदीप सिंह, अरविंद सिंह, अजित सिंह, शिवम पांडेय, लक्ष्मण प्रसाद, ज्ञानचंद कांत, शिवेंद्र मिश्रा, दीपक कुमार, दीपक मर्या, चन्द्रजीत कुशवाहा, सुभाष यादव सहित कई शिक्षक उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन विद्याधर मिश्रा व ज्ञान प्रकाश ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *