Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

सिर में गोली मारकर हत्‍या, ………. रोड पर मिली लाश

 

कानपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर में डीएमएसआरडीई पुलिया से चंदारी रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क के किनारे शुक्रवार सुबह 42 वर्षीय व्यक्ति का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। उसकी सिर में गोली मारकर हत्या की गई और शव स्टेशन रोड पर फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए। उसकी उम्र 40 से 42 वर्ष के बीच बताई जा रही है। फिलहाल अभी पहचान नही हो सकी है।

शुक्रवार सुबह चंदारी रेलवे स्टेशन वाली रोड से गुजरने वाले राहगीरों ने रक्त रंजित शव पड़ा देखा। जिस पर लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतक के सिर में गोली मार कर हत्या करने की बात सामने आई। इसके बाद डीसीपी पूर्वी अनूप कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए।

साथ ही शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चकेरी इंस्पेक्टर अमित तोमर ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 40 से 42वर्ष है। फॉरेंसिक टीम की जांच में युवक के सिर में गोली लगने की पुष्टि हुई है। फिलहाल मृतक की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *