Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

एक चिता पर बच्चों का अंतिम संस्कार, पांच लोगों के निधन से गांव में पसरा मातमी सन्‍नाटा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मऊ। मधुबन स्थित दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बेलौली सोनबरसा में मार्ग दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत का मातम नगर पंचायत क्षेत्र के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल के घर थमने का नाम नहीं ले रहा है।‌ पोस्टमार्टम के उपरांत दोहरीघाट में जगह की कमी के चलते गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज स्थित मुक्तिधाम पर दो चिता पर मां बेटे बेटी, भतीजे भतीजी का अंतिम संस्कार हुआ।

महेश मोदनवाल ने जैसे ही पत्नी और बच्चों की चिता को मुखाग्नि दिया । वहां मौजूद हर व्‍यक्ति फफक कर रो पड़े। वहीं दुबारी मोड़ स्थित प्रेम मोदनवाल के घर दुर्घटना के दूसरे दिन भी लोगों के पहुंचकर शोक जताने वालों का तांता लगा रहा।

नगर पंचायत क्षेत्र के दुबारी मोड़ निवासी प्रेम मोदनवाल की पुत्री ममता, उसका पति महेश मोदनवाल, देवरानी दीपिका, पुत्री तान्या, पुत्र मयंक, भतीजी माही और भतीजा सौम्य निवासी फुलवरिया थाना चौरीचौरा जनपद गोरखपुर छत्तीसगढ़ के बैंकुंठपुर से मोहर्रम में चादर चढ़ाने के लिए मधुबन ममता के मायके होते हुए चौरीचौरा घर जाने वाले थे । शनिवार की रात में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें महेश और दीपिका को छोड़कर ममता सहित चारों बच्चों की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के उपरांत दोहरीघाट में जगह की कमी के चलते बड़हलगंज में मुक्तिधाम पर ममता का अलग और चारों बच्चों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *