Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेश

डर : 4 हाथ उठाकर थाने पहुंचे……था दर्ज

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद शामली में शामली जनपद के कैराना में गिरफ्तारी के डर और कानूनी कार्रवाई के दबाव में आकर चार गैंगस्टर शनिवार को हाथ उठाकर थाने पहुंचे और अपराधों से तौबा करते हुए पुलिस के सामने समर्पण कर दिया।

गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे चार आरोपी अहसान, गुफरान, इरफान व जुल्फान निवासी ग्राम रामड़ा शनिवार को कैराना कोतवाली के गेट पर पहुंचे। जहां पर चारों ने अपने हाथ ऊपर उठाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। कहा कि वह अपराध से तौबा करते हैं और आगे से अपराध न करने की कसम खाते हैं।

पढ़ें यह भी NEWS

 

यहां *आज* रात *पुलिस टीम पर किया फायर*…..गोली लगते ही *गिरा जमीन पर*,पहुंची भारी पुलिस बल…तंमचा और कारतूस* ।। पढ़ें पूरी खबर *लिंक* क्लिक करके

👇👇

https://purvanchalpost.com/56242/

सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी और अन्य कानूनी कार्रवाई के निरंतर दबाव में आकर चार गैंगेस्टर ने स्वयं कोतवाली में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है। गैंगेस्टर के विरुद्ध थाने पर बलवा, हत्या का प्रयास आदि धाराओं में पूर्व में मुकदमे दर्ज हैं। जिन पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *