Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सीएम बोले. मानसून सत्र में होगी इस मुद्दों पर चर्चा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस के शोर शराबे के बीच में उत्तर प्रदेश विधानमंडल के मानसून सत्र की कार्यवाही मंगलवार को शुरू हो गई। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान भवन के वीआइपी पोर्टिको के गेट नम्बर आठ के पास मीडिया को संबोधित किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज से विधानमंडल का मानसून सत्र सत्र शुरु हो रहा है। इसमें जनहित से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि सदन मे सरकार हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार है। मुझे विश्वास है कि सभी सदस्य सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ कार्यवाही में भाग लेंगे। सरकार जनहित से जुड़े, प्रदेश के विकास के लिए, गांव के विकास के लिए, किसानों के लिए, गरीबों के लिए, महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए शुरू की गई योजनाओं और इनसे जुड़े किसी भी मुद्दे पर सदन में चर्चा के लिए तैयार है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सभी का दायित्य है कि जनहित से जुड़े हर मुद्दे पर सदन में चर्चा करें। उनके निदान के बारे में अपनी राय दें और सरकार उनको दूर करने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि सदन में हंगामा करने से किसी भी समस्या का हल नहीं निकलेगा। सिर्फ समय खराब होगा और सदन निर्धारित समय पर स्थगित हो जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *