Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेश

लौट रहे सिपाही को मारी गोली, मौके पर पहुंचे अधिकरी; जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

जिला मेरठ में रिश्तेदारी से लौट रहे सिपाही को किसी ने गोली मार दी। गश्त पर घूम रही पीआरवी ने घायल को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर एसएसपी और अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। शुरुआती जांच में किसी निकटतम संबंधी पर शक जताया जा रहा है। हालांकि अभी तक पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी दुष्यंत सिंह देहली गेट थाना क्षेत्र की पीआरवी पर तैनात है। वह बिजली बंबा बाईपास पर ग्राहम सिटी कालोनी में किराये पर रहते हैं। रविवार को साप्ताहिक अवकाश पर थे। शाम को बिजली बंबा बाईपास पर स्थित जैनपुर गांव में रिश्तेदार से मिलने गए थे। रात को वहां से कार से लौट रहे थे। जैसे ही गांव से बाहर रोड पर पहुंचे तो किसी ने उनको गोली मार दी। तभी बाईपास पर पीआरवी घूम रही थी।

 

Big news👇

देर *रात हुआ* तबादला,, *9 जिलों के SP सहित 14 IPS अफसरों* के ट्रांसफर………।। पढ़ें पूरी खबर *लिंक* क्लिक करके👇

https://purvanchalpost.com/56233/

गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी पहुंचे और घायल दुष्यंत को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार और एसपी सिटी विनीत भटनागर भी पहुंच गए। उन्होंने घायल से जानकारी कर घटनास्थल का भी जायजा लिया। पुलिस की अभी तक की जांच में यह सामने आ रहा है कि वारदात को किसी नजदीकी रिश्तेदार ने ही अंजाम दिया है।

एसपी सिटी ने बताया कि सिपाही की जांघ में गोली लगी है। वह खतरे से बाहर है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *