Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः 18 वर्ष के पुराने विवाद को पल भर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेड ने किया हल, चलवाया जेसीबी, गिरी दिवाल, 100 परिवारों को मिलेगा निजात…..

मौके पर खड़े होकर नाली का कराया खोदाई, तैनात रही भारी फोर्स

जल समाज की समस्या ग्रामीणों को मिला निजात

शहाबगंज, चंदौली। स्थानीय थाना क्षेत्र के अमाव गांव में विगत कई सालों से नाली पाट अवैध कब्जा जमाए दबंग लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए ज्वाइंट मजिस्ट्रेड/एसडीएम चकिया प्रेम प्रकाश मीणा ने मयफोर्स सहित मौके पर पहुंचकर जेसीबी के माध्यम से अवैध कब्ज़ा को हटवाया। करीब 100 घरों की जलनिकासी के लिए नाली निर्माण कार्य शुरू करा दिया है।

430
उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के नेतृत्व में चलने वाले सरकार के कामों से क्या आप संतुष्ट हैं!

बतादें कि उक्त गांव में कई वर्षो से नाली विवाद का मामला चल रहा था। नाली के नंबर को गांव के कुछ व्यक्तियों द्वारा पाटकर अवैध कब्जा करते हुए चहारदीवारी निर्माण करके रोक दिया था। जिसके वजह से 100 परिवारों का पानी निकाशी बाधित हो रहा था। जिससे जल जमाव की स्थिति पैदा थी। भुक्त भोगियों ने इसकी शिकायत एसडीएम चकिया से तहसील पहुंचकर किया। जिस पर एसडीएम ने पूरे मामले के बारे में विस्तृत रिपोर्ट लेखपाल से लिया।

शनिवार की सुबह 11 बजे भारी फोर्स के साथ पहुंचकर कब्जा किए लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि आप लोग गलत कर रहे है जो बर्दास्त नहीं किया जायेगा। तत्काल जेसीबी के माध्यम से नाली पर अवैध कब्जा को हटवाया और नाली की खोदाई करवाई। एसडीएम की इस न्यायपूर्ण कार्रवाई से लोगों ने राहत की सांस ली है। वही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के कार्यों की सराहना क्षेत्र में जोरों शोरों से होती रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *