Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

ओवरफ्लो हुआ लतीफशाह बांध, पुलिस फोर्स तैनात, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम ने लतीफशाह बांध का किया निरीक्षण, दिया निर्देश…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रिपोर्ट-राम आशीष भारती

चकिया, चंदौली। पिछले कई दिनों से पूर्वांचल में रुक रुक बारिश हो रही है। इससे लतीफशाह डैम पानी से लबालब हो गया है। इसके साथ ही यहां लोग घूमने के लिए आते हैं। फिलहाल डैम बारिश के पानी से ओवरफ्लो हो गया है।
शनिवार को सूचना पर पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम ने बांध का बकायदा पुलिस फोर्स के साथ जायजा लिया। बांध पर तैनात पुलिस कर्मियों को कड़ा निर्देश भी दिया।

430
उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के नेतृत्व में चलने वाले सरकार के कामों से क्या आप संतुष्ट हैं!

 

पिछले दो दिनों से रुक रुक लगातार बारिश से तलीफशाह बांध ओवरफ्लो हो गया है। पानी का बहाव काफी ज्यादा हो गया है और तेजी से नीचे गिर रहा है। पुलिस सुरक्षा के लिए यहां काफी गश्त कर रही है। पुलिस ने बांध के पास सख्ती बढ़ा दी है। हर समय गश्त कर रहती नजर आ रही है ताकि कोई हादसा न हो। इसके साथ ही बांध पर पुलिस फोर्स की तैनाती भी की गई है।

पढ़ें यह भी खबर👇

आतंकियों को 14 तक नहीं* छोड़ने पर पुराना *हनुमान मंदिर को उड़ाने की* धमकी…..।। पढ़ें पूरी *खबर लिंक क्लिक* करके ।

https://purvanchalpost.com/55513/

बांध ओवरफ्लो करने की सूचना जब ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा को हुई तो वह कोतवाली पुलिस फोर्स के साथ बांध पर पहुंचे। जहां चारो तरफ बांध का निरीक्षण किया। बांध पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात पुलिस कर्मियों से एसडीएम ने कहा कि बांध पर आने वाले सैलानी किसी भी हाल में स्नान न करें और बांध के पास जाकर सेल्फी या किसी अन्य प्रकार की हरकतें न करें। यदि कोई सैलानी जबरदस्ती करता है तो उसकी सूचना हमें तत्काल दें।

 

ताकि उसके उपर कानूनी कार्यवाई किया जा सके। बांध पर आने वाले हर सैलानियों पर आप लोग नजर बराबर बनाये रखें। किसी भी प्रकार का कोई हादसा न हो इसके लिए आप लोग सतर्क रहें। इस दौरान कोतवान नागेन्द्र प्रताप, प्रभारी कोतवाल राजकुमार शुक्ला समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *