Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात का फोटो वायरल होने पर दरगाह आला हजरत खानदान में मचा घमासान, मन्नानी मियां ने की खिलाफत, आडियो वायरल…..

बरेली। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद दरगाह आला हजरत खानदान में घमासान मच गया है। खानदान के सबसे बुजुर्ग शख्स मन्नानी मियां ने इसकी जमकर मुखालफत की है। उन्होंने काजी उल हिंदुस्तान मुफ्ती असजद रजा खां कादरी से पद छोड़ने के कहा है। इसके साथ ही उनके दामाद सलमान हसन पर भी खूब बरसे हैं। इसका आडियो वायरल होने के बाद खलबली मची हुई है।

430
उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के नेतृत्व में चलने वाले सरकार के कामों से क्या आप संतुष्ट हैं!

काजी उल हिंदुस्तान मुप्ती असजद रजा खां कादरी के दामाद व जमात रजा ए मुस्तफा के उपाध्यक्ष सलमान हसन ने बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ से मुलाकात की थी। शुक्रवार को जुमा की नमाज से पहले मन्नान रजा खां उर्फ मन्नानी मियां की बताई जा रही एक ऑडियो वायरल हुई है। इस ऑडियो में मौलाना मन्नानी ने काजी उल हिंदुस्तान और उनके दामाद का जमकर विरोध किया है।

उन्होंने कहा कि आज मेरे भाई ताजुश्शरिया होते तो उन्हें बहुत अफसोस होता। तौकीर मियां ने गलती की तो हमने उनकी भी खिलाफत की थी। जो हक से दूर जाएगा उसको हम हक पर लाने की कोशिश करेंगे। आबिद की तरह सलमान को लाल बत्ती दिलाने के लिए यह सब किया जा रहा है। अपने नाराज होने की वजह बताई और पिटाई करने को भी कहा। कहाए असजद मियां ने कौम को बेच डाला है। उन्होंने काजी उल हिंदुस्तान के पद से इस्तीफा देने को कहा। बोले जमात रजा मुस्तफा संगठन को भंग करके तमाम दस्तावेज खानदान के लोगों को सौंप दिए जाए।

सलमान ने बताया सामान्य मुलाकात

जमात के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान हसन ने मुख्यमंत्री से मुलाकात को सामान्य बताया। बोले योगी आदित्यनाथ सूबे के मुख्यमंत्री हैं। सभी धर्मों के लोग उनसे मिलते हैं। दरगाह से भी कई लोग उनसे मिलने गए लेकिन वह किसी से नहीं मिले। हमने उनसे मुस्लिम मसाइल को लेकर बातचीत की थी। बताया फैजाबाद में एक मदरसा और पैगंबर.ए.इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वाले नरसिंहानंद के मामले पर मुख्यमंत्री से मिलना हुआ है। मस्जिद और मदरसों की सुरक्षा मुस्लिम युवाओं को झूठे मामलों में फंसाए जाने का मामला रखा। मुख्यमंत्री ने धार्मिक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *