Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में यहां उतर आया मिला युवक युवती का शव,,दोनों के हाथ गमझे से थे आपस बधे…..पुलिस ने

गंगा में उतराई मिली युवक युवती की लाश
दोनों के हाथ गमझे से थे आपस बधे
चंदौली। purvanchal post

धानापुर थाना के नौरीली घाट पर गंगा में गुरुवार को युवक.युवती के शव मिले। दोनों के हाथ गमझे से आपस में बधे हुए थे। ऐसे में उनके प्रेमी युगल होने का अंदेशा जताया जा रहा। पुलिस ने आसपास के लोगों से शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या अथवा आत्महत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी।


ग्रामीण सुबह गंगा किनारे गए थे। इसी दौरान दो शव पानी में दिखाई दिए। इसकी सूचना के बाद काफी संख्या में लोग गंगा किनारे जुट गए। लोगों ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। आसपास के लोगों से इसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। शवों के देखने से दो.तीन पहले के प्रतीत हो रहे हैं। युवक काले व हरे रंग की बनियान व काला.सफेद रंग का लोवर पहने हुए था। युवती काले रंग की टी शर्ट और पायजामा पहने थी।

लोगों के अनुसार किसी बात से खिन्न होकर प्रेमी युगल के आत्मघाती कदम उठाया होगा। हालांकि पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिले में आएदिन शव मिलने से लोग सशंकित हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में आई गई है। अधिकांश मामलों का खुलासा नहीं हो सका। इससे लोगों का भरोसा खाकी से उठ रहा है। प्रभारी एसओ सत्यप्रकाश ने बताया कि शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवक.युवती ने आत्महत्या की थी अथवा हत्या कर शव फेंक दिए गए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *