Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुरभदोही

इस जिले में तैनात सिपाही की यहा हुआ हत्या, खूंटे से हमला कर किया था लहुलुहान

फोटो-–- फाइल

भदोही, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
जनपद में बीते सोमवार की रात दो पक्षों से भूमि विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था। मारपीट में बीच बचाव करने गए जौनपुर के सुरेरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान मंगलवार को हेड कांस्टेबल ने दम तोड़ दिया।

मामला भदोही के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सरपतहां गांव का है। दो पक्षों के बीच मारपीट में बीच-बचाव करने गए हेडकांस्टेबल फूलचंद्र मिश्र (48) पर एक पक्ष ने खूंटे से हमला कर घायल कर दिया था।

मृत हेड कांस्टेबल प्रयागराज के ट्रांसपोर्टनगर के रहने वाले थे। वह जौनपुर के सुरेरी थाने में तैनात थे। मृतक की बेटी की तहरीर पर पुलिस ने बुधवार को दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रयागराज के कृष्ण विहार कालोनी, ट्रांसपोर्ट नगर निवासी फूलचंद्र मिश्र सोमवार को अपने साथी अनिल सिंह निवासी परऊपुर मुंगरा बादशाहपुर जौनपुर और मृत्युंजय मिश्र निवासी भानूपुर सुरेरी जौनपुर के साथ ज्ञानपुर के सरपतहां निवासी परिचित कैलाश दूबे के यहां आए थे।

शाम को कैलाश दूबे और उनके पड़ोसी विधान दूबे के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे फूलचंद्र मिश्र पर विपिन दूबे ने खूंटा उखाड़कर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से वह अचेत होकर गिर गए। आनन-फानन उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मृतक की बेटी नीतू मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने विपिन और राहुल दूबे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी।

इस सम्बंध में भदोही के एसपी रामबदन सिंह ने कहा कि दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। हेड कांस्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *