Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मुझे लड़के से सच्चा प्यार हो गया, सॉरी मम्मी.पापा, कोटा में कोचिंग छात्र ने सुसाइड नोट लिख लगाई फांसी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शिक्षा नगरी कोटा में एक बार फिर कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। छात्र ने अपने कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चेरी में रखवाया। मृतक छात्र ने सुसाइड से पहले सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने अपने माता.पिता से माफी मांगते हुए उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात कही। साथ ही उसने एक लड़के से सच्चा प्यार होने की बात लिखी और कहा कि उसका प्यार झूठा नहीं था।

गेट तोड़कर देखा तो छात्र लटका था पंखे से

पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया कि छिंदवाड़ा निवासी 17 साल का प्रथम जैन पिछले 2 महीने से कोटा में रह रहा था। सुबह 10 बजे प्रथम ने अपने दोस्तों से बातचीत की और उनके साथ खाना खाया था। फिर दोस्त चले गए और प्रथम अपने कमरे में चला गया। काफी देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने कमरे का गेट तोड़ा तो प्रथम जैनफंदे पर लटका हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

सुसाइड नोट को पढ़कर परिजन हुए हैरान

मृतक छात्र प्रथम के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपने माता.पिता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात लिखी। साथ ही कहा कि आपका बेटा बहुत लड़ा। लेकिन हार गया। इतना पैसा मुझ पर बर्बाद करने के लिए सॉरी। अब बस चूचू की पढ़ाई का खर्चा लगेगा। इसके साथ ही छात्र ने अपने प्यार के बारे में भी बताया कि वो भव्य नाम के लड़के से बहुत प्यार करता था और प्यार झूठा नहीं था। वहीं जवाहर नगर थाना सीआई रामकिशन ने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट में जिस लड़के का जिक्र किया है। वो उसके बचपन का दोस्त है। मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *