Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पहुंचकर सालों का विवाद कराया हल…..पेपर के आधार पर कराया काबिज,, सीओ, व चकबन्दी सीओ सहित भारी पुलिस बल रहा

एसडीएम ने चकबंदी विवाद का कराया निस्तार
चक परिवर्तन के आधार पर कास्तकारों को कराया काबिज

चकिया, चंदौली।

न्याय आप के द्वार के तहत बुधवार की दोपहर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने चकबंदी सीओ व पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित पुलिस टीम के साथ स्थानीय विकास खंड के गनेशपुर गांव में पहुंचकर वर्षो से चले आ रहे चकबंदी विवाद का निस्तारण कराते हुए चक परिवर्तन के आधार पर कास्तकारों को काबिज कराया।


बतादें कि स्थानीय विकास के गनेशपुर गांव में कई बार चकबंदी हुआ। जिसमें चार चक को लेकर विवाद उत्पन्न हो रहा था। लड़ाई झगड़े व मारपीट की भी घटनाएं हो चुकी थी। गांव में अंतिम पैमाइश व चक परिर्वतन सीओ चकबंदी शशी प्रताप के देखरेख में 03 जून 2020 को हुआ था। लेकिन उस समय भी चार चकों के परिवर्तन को लेकर विवाद हो गया।
इसी को देखते हुए पुनः ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम बुधवार को चकबंदी सीओ व सीओ प्रीति त्रिपाठी सहित चकिया कोतवाली की पुलिस टीम के साथ पहुंचकर मामला हल कराने में जुट गए। किसानों के पेपर के आधार पर हुए चक परिवर्तन के अनुसार काबिज कराया। साथ ही चेतावनी दिया कि अगर किसी भी प्रकार का विवाद या कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की जायेगी तो कठोर से कठोर कार्यवाई किया जायेगा। इस दौरान पुलिस फोर्स समेत तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *