Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: 18 दिन से खाली है इस बैंक के शाखा प्रबंधक कुर्सी…..खबर चलते ही मामला लिया संज्ञान में, AGM ने किया

18 दिन से खाली है यूनियन बैंक के शाखा प्रबंधक कुर्सी
काम को लेकर आए दिन ग्राहकों से हो रही कहा सुनी
11 जुलाई को हुआ था शाखा प्रबंधक का स्थानांतरण

 

चकिया, चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट

स्थानीय नगर स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया की शाखा में बीते 11 जुलाई से शाखा प्रबंधक की कुर्सी खाली चल रही है। निर्वतमान शाखा प्रबंधक शिव शंकर यादव का स्थानांतरण होने पर वे कोलकाता चले गए। जिसके बाद से कोई भी नया शाखा प्रबंधक अभी तक ज्वाइन नहीं किए। साथ ही एकाउंडटेंट जफर का भी स्थानांतरण वाराणसी हो गया। शाखा प्रबंधक के न रहने से ग्राहकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक ही काम से बार.बार आने वाले ग्राहक अन्य बैंक कर्मियों पर विफर जा रहे हैं। काफी समझाने बुझाने के बाद वे मान रहे हैं।
शाखा में ग्राहकों की काफी भीड़ रहती है। जिसके बाद से लगातार 18 दिन से शाखा व ग्राहक नये प्रबंधक की बाट जोह रहा है। खरौझा गांव की ग्राहक सोनिया सिंह बैंक लाकर में नाम संसोधन कराने के लिए तीन.चार बार बैंक का चक्कर लगा चुकी है। बुधवार को भी वे बैंक जब पहुंची तो पता चला की शाखा प्रबंधक ज्वाइन नहीं किए है। वे गुस्से से भरी कहा कि बार बार बैंक का एक ही काम का चक्कर लगा रही हूं। जिस पर बैंक के फिल्ड आफिसर चंद्रभान ने समझाते हुए कहा कि बैंक में कर्मचारी कम है और मैनेजर नहीं है। जिसके वजह से दिक्कते आ रही है। बतादें कि खरीफ फसल का सीजन चल रहा है। जिससे किसानों को किसान क्रेडिक कार्ड के लिए काफी दिक्कतों का सामना पड़ रहा है। लेनदेन करने में परेशनी उठानी पड़ रही है। अन्य ग्राहक अवध बिहारी मिश्रा, प्रशांत कुमार, विनोद कुमार केशरी, रवि कुमार जायसवाल, राधेश्याम सिंह, शिव शंकर भी काम को लेकर चक्कर लगा रहे है। जल्द से जल्द उच्चधिकारियों से मैनेजर के पोस्टिंग का मांग कर रहे हैं।

इस संबंध में यूनियन बैंक आफ इंडिया के एजीएम आशुतोष कुमार पांडेय ने बताया कि 11 जुलाई को ही चकिया शाखा के लिए शाखा प्रबंधक का स्थानांतरण खोरखपुर से किया गया था। लेकिन वैक्सीनेशन लगवाने के बाद उनकी तबीयत खराब चल रही थी। जिसकी वजह से बिलंब हुआ। 28 जुलाई को एक नये शाखा प्रबंधक की पोस्टिंग चकिया यूबीआई के लिए कर दिया गया। जल्द ही वे पदभार संभाल लेंगे। जिससे ग्राहकों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *