Friday, April 26, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

यहां पुलिस का हुआ मुठभेड़,, 2 बदमाशों की हुई……अन्य हुए फरार, टीमें गठित…..20 मिनट में लूटा करोड़ों का, 3 घंटे बाद हुआ

 

आगरा, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद आगरा शहर की पॉश कॉलोनी कमलानगर स्थित मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड की शाखा में दिनदहाड़े पांच हथियारबंद बदमाशों ने 18 किलो सोना और 6 लाख रुपए नकदी लूट ली। 20 मिनट में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर बदमाश पैदल ही भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे शहर की नाकाबंदी कर दी गई।
खबर लिखे जाने तक दो बदमाशों को मुठभेड़ में गोली लगी। दोनों की एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। उनके पास से लूट का लगभग आधा माल, दो तमंचे और कारतूस बरामद हुआ है।

कमलानगर के सेंट्रल बैंक मार्ग पर इमारत की पहली मंजिल पर स्थित मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड की शाखा है। यहां दो युवकों ने बैंक मैनेजर और स्टाफ से बात की, कि उन्हें सोना गिरवी रखकर लोन लेना है। बातचीत के दौरान ही उनके तीन अन्य साथी भी पहुंच गए। सभी जींस- टीशर्ट में थे। मुंह पर मास्क और सिर पर टोपी थी। मैनेजर विजय नरवरिया समेत स्टाफ के चार लोगों को डराया-धमकाया और फिर हथियारों के बल पर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। हाथ बांध दिए। तिजोरी की चाबियां ले लीं।

मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, दोनों की मौत
घटना पता चलते ही एडीजी राजीव कृष्ण, आईजी नवीनी अरोरा, एसएसपी मुनिराज जी और एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पूरे जिले में नाकेबंदी करा दी। पुलिस ने बरहन और आंवलखेड़ा के बीच तिराहे पर दो लोगों में से एक की पीठ पर बैग लटका देखा। बदमाश पास ही स्थित एक मेडिकल स्टोर में जा घुसे। पुलिस की बदमाशों मनीष पांडेय निवासी जैननगर, फिरोजाबाद और निर्दोष कुमार निवासी कनहरा, कबरई थाना मटसेना फिरोजाबाद से मुठभेड़ हुई। बैग की तलाशी लेने पर उसमें माल बरामद हुआ है। इसमें दोनों के गोली लगी। घायल अवस्था में उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। बदमाशों के साथ नरेंद्र उर्फ लाल और अंशु फरार व एक अन्य फरार हैं। चार टीमें गठित।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *