Tuesday, May 14, 2024
बिहार

फंदे से झूलता मिला दो विवाहिता का शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस…..

सोनो, जमुई। जमुई को सोनो थाना क्षेत्र के दो अलग.अलग गांव से गुरुवार को पुलिस ने फंदे से झुलता हुआ दो विवाहिता का शव बरामद किया है। पहली घटना सोनो पांडेय टोला की है। शव रस्सी से कमरे के छज्जे में लगे कड़ी के सहारे झूल रहा था। मृतका की पहचान सोनो निवासी हरेराम पांडेय की पत्नी शोभा देवी 28 वर्ष के रूप में हुई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही एसआइ राजेश कुमार पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। स्वजनों द्वारा अभी आवेदन नहीं मिला है। आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी घटना बिजुआही की है।

यहां भी फंदे से झुलता हुआ एक विवाहिता का शव बरामद किया गया। मृतका की पहचान बिजुआही के दीपक दास की पत्नी रीमा कुमारी 22 वर्ष के रूप में हुई है। घटना के बाद से ससुराल वाले फरार हैं। इधर मृतका के स्वजनों ने बताया कि दो साल पूर्व रीमा कुमारी की शादी बिजुआही के दीपक दास से हुई थी। शादी के बाद से लगातार ससुराल वालों द्वारा दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था।

गुरुवार की सुबह उन्हें रीमा की मौत की जानकारी मिली। जब वे लोग बिजुआही पहुंचे तो वहां रीमा का शव पड़ा हुआ था। घटना के बाद से पति सहित ससुराल के सभी लोग फरार मिले। पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजनों द्वारा आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *