Monday, May 13, 2024
बिहार

मुख्यमंत्री मुझसे बार-बार… तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, नीतीश कुमार पर दिया क्लियर कट जवाब

पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार की राजधानी पटना में राजद की बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री और पार्टी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर चुप्पी तोड़ दी। तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं से कहा कि सीएम नीतीश कुमार आदरणीय थे और हैं। कई चीजें उनके (नीतीश कुमार) नियंत्रण में नहीं हैं। ‘महागठबंधन’ में राजद के सहयोगी दलों ने हमेशा मुख्यमंत्री का सम्मान किया।

मुख्यमंत्री मुझसे बार-बार पूछते थे 2005 से पहले बिहार क्या था?

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि मुख्यमंत्री मेरे साथ मंच पर बैठते थे और पूछते थे कि 2005 से पहले बिहार में क्या था? मैंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। अब, अधिक लोग हमारे साथ हैं। जो काम दो दशकों में नहीं हुआ, वह हमने कम समय में कर दिखाया, चाहे वह नौकरी हो, जाति जनगणना हो, आरक्षण बढ़ाना आदि हो। बिहार में अभी खेल होना बाकी है।

मनोज झा ने बताया-RJD की बैठक में क्या सब हुआ

Bihar Political Crisis: राजद सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि एक सकारात्मक बैठक हुई। कई चीजों पर चर्चा हुई। बैठक में सभी मुद्दे चाहे राष्ट्रीय स्तर के हों या राज्य स्तर के सभी मुद्दों पर चर्चा हुई। यह विधानमंडल की बैठक थी। लालू यादव, उप मुख्यमंत्री (तेजस्वी यादव) सभी विधायक, सभी उपस्थित थे। हम सभी ने लालू यादव को निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया है।

हमलोगों को पूरी तरह से धैर्य रखना है: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि हम लोगों को पूरी तरह से धैर्य रखना है। कुछ विधायक ने हमें कहा है कि कल से लगातार ट्रांसफर पोस्टिंग की जा रही है। तेजस्वी ने कहा जो करना है करने दीजिए हम लोग पूरी तरफ सरकार के साथ रहना है आखिरी तक कही कुछ टिप्पणी नहीं करनी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *