Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: गोली मारने की घटना के बाद डाउन हुआ कई केंद्रों का शटर……लिखा पुलिस कुछ नहीं कर रही है

अपराधियों के डर से ग्राहक सेवा केंद्र संचालकों ने किया शटर डाउन, लिखा- पुलिस कुछ नहीं कर रही है

चंदौली।।
शुक्रवार सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के फगुईया गांव में संचालित एक बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र(मिनी बैंक) के कर्मी से नकदी से भरा बैग लूटने में असफल बदमाशों में उसके पेट में गोली मार दी। घटना के बाद बेखौफ बदमाश पिस्टल को हवा में लहराते हुए बाइक से भाग निकले। घटना के बाद से जिले के ग्राहक सेवा केंद्र संचालकों में नाराजगी व्याप्त है।

आरोप है कि पुलिस उनके प्रतिष्ठान की सुरक्षा करने में अनदेखी कर रही है। ऐसे में संचालकों ने प्रतिष्ठान का शटर डाउन करने के साथ बाहर पुलिस की नाकामियों को बखान करने वाला पोस्टर लगाकर विरोध प्रकट किया

 

शटर पर लगाए नोटिस में लिखा है- अपराधियों के डर से अपना सेंटर बंद कर रहा हूं, पुलिस कुछ नहीं कर रही है। इस घटना से पहले 25 मई को धानापुर में ग्राहक सेवा केंद्र से तीन लाख रुपये की लूट हुई थी। वहीं मई के पहले हफ्ते में ही सकलडीहा में 25 हजार रुपये की की लूट हुई थी। शुक्रवार की घटना के बाद से मिनी बैंक संचालकों में दहशत है।
चंदौली जिले के फगुईया गांव निवासी जगदीश प्रसाद अपने मकान में एक बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र (मिनी बैंक) संचालित करते हैं। यहां उनका एक रिश्तेदार बिहार के भभुआ जिले के हाटा निवासी जितेंद्र कुमार(25) सहयोगी के तौर पर कार्यरत है। शुक्रवार सुबह जितेंद्र मिनी बैंक को खोलकर अन्य कार्य में जुटा था। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और रुपयों से भरा बैग लेकर भागने की कोशिश की।

जितेंद्र ने विरोध किया तो एक बदमाश ने पिस्टल गोली मार दी। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि घायल युवक खतरे से बाहर है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। धानापुर, सकलडीहा में लाखों की लूट के बाद शुक्रवार फगुइया गांव में कर्मचारी को मारी गोली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *