Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः क्षेत्र में यहां इतने दिनों से लापता व्यक्ति का मिला शव, मची सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस…….हुई पहचान…..

चंदौली। शहाबगंज थाना क्षेत्र के कस्बा के बाहर खेत के कुएं में 3 दिनो से लापता व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सूचना के बाद तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल सुखराम भारती सहित थाना अध्यक्ष व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया शव की पहचान कस्बा के निवासी मटरू के रूप में हुई ।

परिजनों के अनुसार मटरू तीन दिनों से लापता थे जिसकी सूचना परिजनों द्वारा शहाबगंज थाना को भी दी गई थी और परिजन खोजबीन में भी लगे थे। लेकिन कहीं से भी पता नहीं चल पाया। जब मंगलवार को किसान खेत में गए और कुए की तरफ देखा तो कुएं में शव तैरता हुआ दिखाई दिया।इसके बाद लोग चिल्लाने लगे और तत्काल शहाबगंज पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक नक्शल भी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। शव को जब बाहर निकल गया तो उसकी पहचान शहाबगंज कस्बा के निवासी मटरू के रूप में की गई। परिजनों की माने तो उसका किसी से कोई दूराव नहीं था घर में ही कोई ऐसी बात नही थी। किस कारण से वह कुएं में गिर गये यह किसी को नही मालुम है।

परिजनों से मौत का कारण पता लगाने के लिए पुलिस से मांग की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती ने बताया कि कुएं में शव मिलने की जानकारी पर हम लोग पहुंचे हैं। और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाल लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथ्यों के आधार पर जांच करते हुए नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *