Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

चंदौली से सटे यहां देर रात खड़े ट्रक से टकराए बाइक सवार, ठेकेदार समेत दो लोगों की मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मीरजापुर। हलिया थाना क्षेत्र के 135 मीरजापुर . रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भैसोड़ बलाय पहाड़ गांव के पास हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। राष्‍ट्रीय राजमार्ग की कार्यदाई संस्था डीबीएल कंपनी में कार्यरत ठेकेदार राकेश सिंह राजपूत अपने दो सहयोगियों युवराज व किशुन लाल केसरवानी के साथ सोमवार की भोर चार बजे एक ही बाइक पर सवार होकर भैसोड़ बलाय पहाड़ से ड्रमंडगंज की तरफ जा रहे थे।

दौरान जैसे ही बाइक सवार लक्ष्मी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि सड़क किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से अनियंत्रित होकर टकरा गए। हादसे में ठेकेदार राकेश सिंह राजपूत 50 वर्ष निवासी आइटीआइ कालोनी नैनी व युवराज 16 वर्ष पुत्र हीरालाल निवासी ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र हलिया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में बाइक पर पीछे बैठा किशुन लाल केसरवानी 28 वर्ष निवासी देवहट थाना हलिया गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज भरत लाल पांडेय मय फोर्स मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए गंभीर रूप से घायल किशुन लाल केसरवानी को न्यू पीएचसी ड्रमंडगंज में भर्ती करवाया। वहरं गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक की हालत नाज़ुक देखते हुए चिकित्सक ने मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

आइटीआई कालोनी नैनी प्रयागराज जिला निवासी डीबीएल कंपनी के ठेकेदार व मृत किशोर के परिजनों को घटना की सूचना देते हुए पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज भरत लाल पांडेय ने बताया कि सोमवार भोर में करीब चार बजे के लगभग डीबीएल कंपनी के ठेकेदार अपने दो सहयोगियों के साथ अपने साइड पर ड्रमंडगंज की तरफ जा रहे थे जैसे ही भैसोड़ बलाय पहाड़ स्थित लक्ष्मी पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे कि सड़क किनारे खड़ी ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गये। हादसे में ठेकेदार समेत बाइक पर पीछे बैठे किशोर की मौत हो गई है। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हालत नाज़ुक देखते हुए चिकित्सक ने मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *