Friday, April 19, 2024
नई दिल्ली

शादी के 15 साल बाद बालीबुड के यह अभिनेता और किरण राव ने किया अलग होने का फ़ैसला, कहा तलाक़ अंत नहीं!…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली ख़बर आ रही है। बेहतरीन एक्टर आमिर ख़ान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने 15 साल की शादी के बाद अलग होने का फ़ैसला किया है। दोनों ने एक साझा स्टेटमेंट जारी करके इस बारे में मीडिया के ज़रिए सूचना अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों तक पहुंचाई है।

आमिर और किरण की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है. इन ख़ूबसूरत 15 सालों में हमने एक.दूसरे के साथ उम्रभर का अनुभव अच्छे पल और हंसना.खिलखिलाना हासिल किया है। हमारी रिलेशनशिप में सिर्फ़ भरोसा सम्मान और प्यार था। अब हम अपने जीवन में एक नये अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं. पति.पत्नी के तौर पर नहीए लेकिन माता.पिता और परिवार के तौर पर।

हमने अलग होने का फ़ैसला कुछ वक़्त पहले ही किया है और अब हम अलग रहने की इस प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए सहज हैं। बिल्कुल उस तरह जैसे एक्सटेंडेड फैमिली रहती हैं। अपने बेटे आज़ाद के लिए हम समर्पित माता.पिता रहेंगे। जिसे हम साथ में पालेंगे और बड़ा करेंगे। हम अपनी फ़िल्मों, पानी फाउंडेशन और दूसरे प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे। जिनके लिए हम दोनों ही पैशनेट हैं। हमारे परिवार और दोस्तों का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें समझा और सपोर्ट किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *