Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर युवती ने 40 लाख ऐंठे, अब 50 लाख मांग रही……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

दिल्ली में कारोबार करने वाले मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी कारोबारी ने एक युवती और दो महिलाओं समेत पांच नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोप है कि सभी ने मिलकर कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर चालीस लाख रुपये ऐंठ लिए। अब दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने यह केस दर्ज किया है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला चंद्र नगर निवासी विक्रम कथूरिया दिल्ली के ईस्ट अर्जुन नगर में कारोबार करते हैं। विक्रम ने दिल्ली के आनंद विहार निवासी सोनिया अरोड़ा, झिलमिल कालोनी निवासी मोनिका, उसके पति दीपक राठौर, दिल्ली के ही कृष्णा कुंज निवासी सुशील कुमार और उसकी पत्नी सुशीला व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। विक्रम के अनुसार उसका दिल्ली कोर्ट में पत्नी से तलाक का केस चल रहा है।

उसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपी सोनिया अरोड़ा से हुई थी। सोनिया ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का प्रस्ताव रख दिया। बाद में सुशील कुमार, दीपक राठौर, सुशीला और मोनिका ने मिलकर उसके ऊपर सोनिया से शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब कारोबारी लिव इन में रहने लगा तो मंदिर में उसकी शादी करा दी। इसके लिए बाकायदा सोनिया ने लिखित में शपथपत्र भी दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *