Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी युगल का खौफनाक कदम, हाथ पकड़ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, शादी के लिए नहीं राजी थे घरवाले…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शाहाबाद/हरदोई। आंझी.शाहाबाद रेलवे स्टेशन के निकट नगरिया मोड़ रेलवे फाटक के पास प्रेमी युगल ने रविवार की देर रात ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों की पहचान कराकर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिवारवाले मौके पर पहुंच गए।

ग्राम नगला भगवान के हर्षित दीक्षित सेना में भर्ती की तैयारियां कर रहा था। जबकि शाहाबाद कस्बे के मुहल्ला खत्ता जमाल की मीनू कश्यप की मां का निधन हो गया था। जिसके बाद से वह अपने ननिहाल नगला भगवान में रहने लगी थी। जैसा कि बताया गया कि हर्षित और मीनू कश्यप के बीच में एक वर्ष से प्रेम चल रहा था। धीरे.धीरे पूरे गांव को इसकी जानकारी हो गई।

दोनों अलग.अलग धर्म के थे। इसलिए परिवारवाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए। रविवार की रात लगभग 12 बजे मीनू ने अपनी नानी से शौच जाने की बात कही और घर से निकल गई। हर्षित भी घर से रात में निकला। देर रात तक जब मीनू घर नहीं पहुंची तो परिवारवालों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला और पानी की बोतल एक पेड़ के नीचे रखी मिली।

मीनू के मामा सियाराम ने डायल 112 पुलिस को फोन कर जानकारी दी। दोनों गांव से पैदल ही नगर मोड़ फाटक पर आए और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। डायल 112 पुलिस मीनू की तलाश में निकली और रेलवे फाटक के गेटमैन ने पुलिस को दो लोगों के ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों की पहचान कराई। पूरे मामले की जानकारी जीआरपी को दी गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *