Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

ससुराल में मकान के गेट पर धरने पर बैठी पत्नी, पति समेत पूरा परिवार छत कूद.फानकर भागा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पत्‍नी अपनी मांगों को लेकर कंकरखेड़ा क्षेत्र में रहने वाले पति के विरोध में मकान के बाहर ही धरने पर बैठ गई। जैसे ही इस बात की भन ससुराल वालों को लगी तो उनके तो होश ही उड़ गए। उन्‍होंने बिना सोचे विचारे पड़ोसी के छत के रास्‍ते से कूद.फानकर भाग निकले। काफी देर तक विवाहिता धरने पर बैठी रही। लेकिन जब उधर से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो पूछताछ करने पर पता चला कि वे फरार हो गए हैं। इस दौरान रातभर विवाहिता बाहर ही रही।

शामली निवासी सोनिया की शादी 2014 में शामली के गांव सिंभालका निवासी रितुराज के साथ हुई थी। बताया जाता है कि वर्ष 2018 से दंपति के बीच घरेलू बातों को लेकर झगड़ा चल रहा है। जिसके बाद सोनिया को रितुराज उसके मायके छोड़ आया। उसके बाद रितुराज अपने स्वजनों संग कंकरखेड़ा की आर्क सिटी कालोनी में किराये पर रहने लगा। सोनिया को जब पति और अन्यों के बारे में पता चला कि वह आर्क सिटी कालोनी में रहते हैं तब वह 28 जून को आर्कसिटी कालोनी पहुंचकर पति संग रहने की जिद करने लगी। कमरों के दरवाजे स्वजनों ने बंद कर दिए। 28 जून की रात भी सोनिया गार्डन में फोलिंडग पलंग पर सोकर गुजारी।

पति संग रहने की जिद

शामली के रहने वाले दंपति के बीच कुछ दिन पहले ही विवाद हुआ था। विवाद के दौरान प‍त्‍नी मायके चली गई जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। उसके बाद पति भी अपने परिवार के साथ मेरठ आकर रहने लगा। आरो‍प है कि विवाद के बाद युवक विवाहिता को अपने साथ नहीं रखना चाहता है इस कारण वे फरार हो रहा है। लेकिन जब पत्‍नी को उसके कंकरखेड़ा की आर्क सिटी कालोनी में रहने की जानकारी हुई तो पत्‍नी ने मकान के बाहर पति संग रहने के लिए धरना दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *