Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चन्नी के खाते में हैं 133 करोड़, पिता के जीतने तक नहीं करूंगी शादी, इनकी बेटी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भी चुनावी मैदान में उतर गई है। हालांकि वो चुनाव लड़ नहीं रही, बल्कि अपने पिता नवजोत सिंह सिद्धू को जिताने के लिए अमृतसर ईस्ट सीट पर प्रचार कर रही हैं। राबिया ने कहा कि जब तक पिता जीत नहीं जाते, तब तक वे शादी नहीं करेंगी। इस दौरान राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए हैं।

आगामी 20 फरवरी को पंजाब में एक ही चरण में विधानसभा चुनाव होने हैं। पंजाब कांग्रेस के फायरब्रांड नेता और पीसीसी चीफ नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पूर्व से चुनावी मैदान में उतरे हैं। सिद्धू को चुनाव में जीत दिलाने के लिए अब उनकी बेटी राबिया ने भी मोर्चा संभाल लिया है। प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राबिया ने कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार और मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। साथ ही इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि जब तक उनके पिता को जीत नहीं मिल जाती वे शादी नहीं करेंगी।

चन्नी के बैंक खातों की जांच होनी चाहिए

राबिया सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी के ही सीएम उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। कहा कि क्या चन्नी जैसा कि दावा किया गया है वो गरीब हैं। उनके खातों की जांच की जानी चाहिए। राबिया ने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *