पत्‍नी रूठकर चली गई मायके तो मोबाइल टावर पर चढ़ गया युवक, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शामली। जनपद के थानाभवन क्षेत्र के एक युवक ने ऐसा कदम उठाया कि सभी हैरान रह गए। पत्‍नी के मायके जाने के बाद से नाराज युवक मोबाइल के टावर पर चढ़ गया और पत्‍नी को मायके से बुलाने की मांग करने लगा। इस घटना को देखते ही लोगों की भारी भीड़ जुट गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर बुला लिया। मौके पर पहुंचे दारोगा बंटी सिंह ने युवक से नीचे उतरने की अपील की, पर युवक अपनी जिद पर डंटा रहा। घंटों तक चले हाई बोल्‍टेज ड्रामे के बाद युवक को पुलिस कर्मियों ने सुरक्षित उतार लिया।

थानाभवन कस्बे के मोहल्ला शाह विलायत निवासी गय्युर की शादी बागपत के सितारा देवी से कुछ साल पहले ही हुई थी। इनके दो बच्‍चे एक एक साल व दूसरा दो साल का है। सोमवार रात को किसी बात के विवाद को लेकर पत्‍नी ने दोनों बच्‍चों की पिटाई कर दी। जिसके बाद पति व पत्‍नी के बीच तनातनी हो गई। तनाव होते ही पत्‍नी बच्‍चों को लेकर सोमवार मायके चली गई। इस बात को लेकर गय्युर परेशान रहा। जब उसे कुछ न सुझा तो उसने मोबाइल के टावर पर चढ़ने का फैसला कर लिया। बस क्‍या था मौका देखकर मंगलवार की दोपहर को घर के पास ही लगे 40 मीटर यानी लगभग 123 फीट उपर मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

हुआ हाई बोल्‍टेज ड्रामा

युवक घर के पास लगे मोबाइल टावर पर चढ़ते देखकर लोगों ने शोर मचाया तो भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने युवक से अपील की वह नीचे आ जाए पर वह नहीं माना। जिसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस ने युवक को आश्‍वस्‍त किया कि वह नीचे आ जाए। उसकी पत्‍नी को फोन कर दिया गया है, वह रास्‍ते में है। जिसके बाद युवक उतरने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने किसी तरह लोगों की मदद से युवक को नीचे उतारा। पुलिस युवक को अपने साथ ले गई है। युवक के स्वजन को भी थाने बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *