Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू संग लिए सात फेरे, मांग में सिंदूर भर बनाया जीवनसंगिनी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। एक अजब गजब मामला सामने आया है। वायरल हो रही फोटो और खबर को देखकर लोग यह सोचने पर मजबूर हो जा रहे हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है। यूपी के गोरखपुर में 70 साल के ससुर ने 28 साल की विधवा बहू के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई तो इस अनोखी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। गोरखपुर और आसपास के जिलों में भी यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

गोरखपुर के छपिया उमराव गांव में एक 70 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 28 वर्षीय बहू से शादी कर ली। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बड़हलगंज थाने में चौकीदार के तौर पर काम करने वाले कैलाश यादव की पत्नी की 12 साल पहले मौत हो गई थी और उनके तीसरे बेटे की भी कुछ समय बाद मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के छपिया उमराव गांव के रहने वाले कैलाश यादव 70 वर्ष के बेटे की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उनकी पत्नी भी 12 साल पहले मर गई थी। बड़हलगंज थाने में चौकीदार कैलाश यादव विधवा बहू 28 वर्षीय पूजा के साथ रहते रहे हैं। कैलाश के 4 बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे की पत्नी पूजा विधवा होने के बाद से ही अकेले ही रह रही थी।

कैलाश ने अपनी विधवा बहू पूजा की दूसरी शादी करवा दी, लेकिन शादी ज्यादा नहीं चली। इसके बाद वह घर लौट आई और अपने पूर्व पति के घर रहने लगी। कैलाश ने आस.पड़ोस या गांव में किसी को बताए बिना चुपचाप पूजा से शादी कर ली और फोटो वायरल होने के बाद लोगों को इस बारे में पता चला। इस शादी को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चाएं हो रही हैं। इस बेमेल शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग तरह.तरह की चर्चाएं कर रहे हैं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *