Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में बुजुर्ग दंपती के घर नकाबपोश बदमाशों ने डाली डकैती, विरोध करने पर पति पत्नी संग मारपीट….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हिनौली गांव में मंगलवार की रात लगभग डेढ बजे आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश बदमाशों द्वारा बुजुर्ग दंपती के घर में डकैती करने का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने घर में रह रहे पति पत्नी को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया। घर में कुछ नहीं मिलने पर बुजुर्ग महिला के कान की बाली छीन लिए और बंद कमरों की चाबी की मांग करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से मारपीट भी की। हो हल्ला मचाने पर बदमाश वहां से फरार हो गए। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीड़ित से पूछताछ की। पीड़ित ने किसी परिचित पर ही संदेह किया है। दंपति का बेटा बलरामपुर में एलआइयू में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

चकिया के मूंसाखाड़ निवासी हीरालाल सिंह अपनी पत्नी विंध्यवासिनी देवी के साथ हिनौली में मकान बनवाकर रहते हैं। उनका बेटा पंकज कुमार सिंह बलरामपुर में तैनात है। मकान में केवल हीरालाल व उनके पत्नी की रहती हैं। हीरालाल अपनी पत्नी के साथ सोया हुआ था। तभी देर रात 1ः30 बजे आधा दर्जन से अधिक संख्या में बदमाश घर के पीछे से दीवार फांकर घुस गए। इसके बाद बदमाशों ने दोनों बुजुर्ग पति पत्नी के साथ मारपीट की और भय दिखाकर घर में रखे सोने के आभूषण की मांग करने लगे। इधर उधर खोजबीन करने में जब बदमाशों को कुछ नहीं मिला तो विंध्यवासिनी के कान की बाल छीन लिए। बुजुर्ग दंपती हो हल्ला मचाने लगे। इसी बीच घर के पास से गुजर रहे वाहन की आवाज सुनकर बदमाश वहां से फरार हो गए।

कोतवाली पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और उनसे पूछताछ की। पीड़ित दंपति ने बताया कि हम लोग घर में सोए हुए थे तभी पीछे की दीवार फांदकर आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश बदमाश घुस गए और हम लोगों से मारपीट की। जिसके बाद भय दिखाकर आभूषण की मांग करने लगे जब कुछ नही मिला तो कान की बाली छीनकर फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस संबंध में सीओ सदर का कहना है कि मामले की जानकारी हुई है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *