Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

उजाड़ दिया परिवार, बीएसएफ के जवान ने किया था भाई का मर्डर, पत्नी को खिलाया जहर, सामने आई वारदात की बड़ी वजह…….

मेरठ के बहसूमा में हुई विपिन की हत्या संपत्ति के विवाद हुई है। पुलिस जांच में पता चला कि उसके भाई ने ही संपत्ति के विवाद में हत्या की है। इतना ही नहीं हत्यारोपी भाई ने उसकी पत्नी को भी जहरीला पदार्थ खिला दिया।

गोली मारकर की हत्या

बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर सादात में विपिन भाटी 40 वर्ष की संपत्ति के विवाद में भाई ने गोली मारकर हत्या की। उसकी पत्नी सुंदरी को भी जहरीला पदार्थ खिला दिया गया। विपिन के साले ने विपिन के भाई अरविंद भाभी पिंकी व मां किरणवती और पिता ऋषिपाल के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
अकबरपुर सादात निवासी ऋषिपाल के तीन पुत्र विपिन, प्रवीण व अरविंद थे। मझले बेटे प्रवीण की बीमारी के चलते पांच वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। प्रवीण व विपिन की पत्नी दोनों सगी बहनें हैं। प्रवीण की पुत्री शिवानी, स्वाति व एक पुत्र शिवम है। विपिन की कोई संतान नहीं है। वह बड़े भाई प्रवीण के बच्चों की परवरिश कर रहा था। छोटा भाई अरविंद बीएसएफ में है। कई दिनों से दोनों भाइयों में संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।

वहीं शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे लोगों को विपिन के घेर से फायरिंग की आवाज सुनाई दी। यहां खून से लथपथ विपिन बरामदे में मिला। उसकी पत्नी सुंदरी की भी हालत बिगड़ गई। बताया गया कि उसे जहरीला पदार्थ खिलाया गया। ग्रामीणों ने आनन.फानन दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां विपिन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सुंदरी की हालत नाजुक बनी हुई है।

विपिन के साले रवि ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मां किरणवती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बाकी तीनों आरोपी फरार हैं। एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *