Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सड़क हादसे में परिवार के छह लोगों की मौत, बच्चे का जन्मदिन मनाने जा रहे थे यहां….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलरामपुर। एनएच 730 बौद्ध परिपथ पर शुक्रवार को शिवानगर चैपुरवा गांव के पास बड़ा हादसा हुआ। तुलसीपुर की तरफ से आ रही बाइक को बचाने के प्रयास में बलरामपुर की तरफ से जा रही कार सड़क से करीब 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी। कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। इसमें तीन बच्चे भी शामिल हैं। सभी गोंडा जिले के पूरेमनियाए मंहना गांव के निवासी हैं।

पूरेमनिया निवासी इंद्रसेन सिंह ने दूरभाष पर बताया कि कृष्ण कुमार सिंह 45 वर्ष सत्रुध्न सिंह 50 वर्ष स्नेहलता 44 वर्ष तनु 15 वर्ष मिली 14 वर्ष व उत्कर्श 12 की मौत हो गई। सभी लोग घर से शुक्रवार भोर तुलसीपुर शक्तिपीठ देवी पाटन मंदिर दर्शन के लिए निकले थे। रास्ते में दुर्घटना हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से कार से सभी को बाहर निकाल कर प्राइवेट वाहन से सिपाही मनोज कुमार यादव व शुभम सिंह ने जिला मेमोरियल चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सक डा. अजय पांडेय ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही सभी की मौत हो चुकी थी। बाइक सवार थाना महराजगंज तराई के रानीजोत गांव निवासी लाले 21 वर्ष की हालत गंभीर होने के कारण उसे बहराइच रेफर कर दिया गया है।

हवा में उछल गई कारः प्रत्यक्षदर्शी तुलसीपुर निवासी अब्दुल हशिब ने बताया कि सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में कार हवा में उछल कर नाला में जा गिरी। पानी में कार पूरी डूब गई। ग्रामीणों ने आनन फानन में सभी लोगों को कार से किसी तरह बाहर निकाला। पुलिस के पहुंचने पर जेसीबी मशीन से कार को नाला से बाहर निकाला जा सका।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *