Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

युवक ने गोली मारकर दी जान, पुलिस ने बताया प्रेम प्रसंग का मामला….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में नौचंदी थाना क्षेत्र के होटल पीके में हापुड़ के तन्या पुरी निवासी रोहित ने 32 बोर की पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते रोहित ने सुसाइड किया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने होटल कर्मियों से भी पूछताछ की है।

स्‍वजन को दी जानकारी

रोहित की उम्र 24 वर्ष है और वह एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र था। रोहित ने मंगलवार की राशि होटल में रूम किराए पर लिया था। सुसाइड की सूचना के बाद रोहित के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। परिवार के लोगों के पहुंचने पर ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की छानबीन कर रही है। रोहित के स्‍वजन ने अभी पुलिस को कुछ नहीं बताया है।

मेरठ में पहले तेजाब से जलाया अब गला घोटा

मेरठ में दहेज की खातिर विवाहिता पर पहले पति और सास ने तेजाब डाल दिया। सही होने के बाद अब उसे गला घोंटकर मारने की कोशिश की गई। पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी कायनात ने बताया कि उसकी शादी दिसंबर 20 में इस्लामाबाद निवासी फतह बहादुर से हुई थी। कुछ दिन बाद से ही दहेज के लिए उसे परेशान किया जाने लगा था। उसे पता चला कि पति की पांचवीं शादी है।

कई दिनों तक भूखा रखा

उसने यह बात बताने का विरोध किया तो पिटाई की। कई दिनों से भूखा रखा। आरोप है कि गत माह पति और सास ने उस पर तेजाब डाल दिया था जिससे वह झुलस गई थी। किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। मंगलवार रात उसे गला घोंटकर मारने का प्रयास किया। चीख.पुकार पर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। मायके वालों के साथ वह थाने पहुंची और शिकायत की। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। विवाहिता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *