Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मां और जीजा के साथ थाने पहुंची युवती की शिकायत सुन चौंके कोतवाल, बोली. साहब पति ने गुप्तांग में कील डाल दी, जानिए आगे क्या हुआ….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। मिलक में पत्नी के साथ हैवानियत करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। पत्नी ने पति पर मारपीट के बाद जहां गुप्तांग में कील डालने का गंभीर आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जहां पीड़ित महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं पति के खिलाफ भी शांतिभंग धारा के तहत कार्रवाई की है।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले एक युवक से पीड़ित महिला का विवाह करीब तीन साल पहले हुआ था।महिला का कहना है कि शादी के बाद से ही उसका पति आए दिन शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता रहता था। रविवार की रात तो उसने सारी हदें पार कर दी। आरोप है कि पति ने उसे सिर्फ पीटा ही नहीं बल्कि उसके गुप्तांग में कील डाल दी। जिसके बाद वह रात भर तड़पती रही।सुबह उसने अपनी सास को पूरे मामले से अवगत कराया। जिसके बाद उसकी सास ने उसे दर्द की दवा दे दी। आराम न मिलने पर उसने मामले की जानकारी फोन पर अपने परिजनों को दी।

रिस्पांस नहीं मिलने पर महिला खुद ही घर से निकल आई। उसे रास्ते में एक पुलिस कर्मी मिला। जिससे महिला ने मदद मांगी। सिपाही ने उसे कोतवाली जाने की सलाह दी। जिस पर महिला अपनी मां और जीजा के साथ कोतवाली पहुंची। जहां उसने कोतवाल को पति की करतूत बताई। महिला की हालत देख पुलिस कर्मियों ने तुरंंत उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने उसका परीक्षण किया।

चिकित्सक ने महिला के गुप्तांग के अंदर से कील निकाली। जिसके बाद उसने चिकित्सक ने कील सील कर कोतवाली पुलिस को दे दी। इस मामले में एसएसआई ब्रजेश कुमार ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया है।मेडिकल के दौरान निकली कील को परीक्षण के लिए भेजा जाएगा।महिला की तरफ से कोई तहरीर नही आई है।तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।आरोपित का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *