Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

यहां अचानक सीओ ने यहां पहुंचकर मारा छापा………..उलट-पुलट करके देखा,, दिया चेतावनी नहीं तो होगी,, न दिखाने पर दो दिन का दिया

यहां अचानक सीओ ने यहां पहुंचकर मारा छापा………..उलट-पुलट करके देखा,, दिया चेतावनी नहीं तो होगी,, न दिखाने पर दो दिन का दिया

नौगढ़, चंदौली। पूर्वाचल पोस्ट

 अलीगढ़ जनपद में  शराब पीने से कई लोगों की मौत का आंकड़ा पार होने के बाद जिला प्रशासन व  आबकारी विभाग हरकत में आ चुका है। पुलिस श्रेत्राधिकारी  श्रुति गुप्ता ने थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों  का सघन भ्रमण करने के बाद रविवार को दोपहर में कस्बा स्थित शराब के देसी विदेशी और बीयर की दुकानों पर औचक छापेमारी किया। ब्रांडेड शराब के बोतलों की शील, होलोग्राम तथा मिलावट होने की आशंका पर बोतलों को उलट-पुलट करके देखा। रजिस्टर से  शराब के स्टाक का भी मिलान किया।
उन्होंने सेल्समैनों को चेतावनी दिया कि अगर  दुकान में बैठाकर शराब पिलायी तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।  छापेमारी करने पहुंची सीओ ने पहले देसी शराब और बाद में विदेशी शराब और बियर की दुकान का स्टाक, बिक्री, रेट लिस्ट सहित अन्य अभिलेख चेक किया।
 निरीक्षण के दौरान देसी शराब की दुकान का लेखा-जोखा ठीक ना होने पर नाराजगी प्रकट किया। सेल्समैन सुरेश के द्वारा दुकान का रिनुअल लाइसेंस का कागजात ना दिखाये  जाने पर कड़ी हिदायत देते हुए दो दिन के अंदर कार्यालय में आईडी प्रूफ और लाइसेंस के कागजात जमा करने को कहा ।
सीओ ने बताया कि शराब की दुकान का लाइसेंस व सेल्समेन का भी सत्यापन किया गया। छापेमारी के दौरान थाना प्रभारी रामउजागीर, चौकी इंचार्ज चंद्रप्रभा राम नयन यादव भी मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *