Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः यहां झाडियों में मिला नवजात शिशु, सूचना पर पहुंची पुलिस, चल रहा इलाज……पुलिस कर रही जानकारी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। तहसील नौगढ़ में थाना क्षेत्र के लौवारी खुर्द गांव में तड़के सुबह एक नवजात बच्चा पाया गया है। स्थानीय लोगों के द्वारा बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पुलिस को सूचना देकर घायल देख रहे बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस के द्वारा उसके माता.पिता के बारे में जानकारी इकठ्ठा करने की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि नवजात शिशु बंधी के पास एक झाड़ी में पड़ा हुआ था। गांव के प्रधान यशवंत सिंह यादव ने पुलिस को सूचना देकर नवजात को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ में भर्ती कराया है। जहां पर चिकित्सकों के द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है और बच्चे को खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि रविवार को भोर में शौच के लिए जा रही महिलाओं को झाड़ी में रोने की आवाज सुनाई दी। महिलाओं ने झाड़ियों में देखा तो कपड़े में लिपटा नवजात शिशु खून से लथपथ पड़ा रो रहा था। जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। देखते. देखते मौके पर गांव वालों की भीड़ लग गई।

गांव के प्रधान यशवंत सिंह यादव ने पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क को बताया कि फिलहाल शिशु का इलाज चल रहा है। उसके बाद उसे बाल गृह रामनगर भेजा जाएगा। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह बच्चा किसका है और कौन लाकर यहां पर फेंक दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *