Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

सनबीम स्कूल को डीएच के एडुसर्व की तरफ से मिले कई सारे अवार्ड्स…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मऊ। अलीनगर स्थित सनबीम स्कूल को डी एच के एडुसर्व की ओर से तीन अवार्ड्स प्राप्त हुए। सनबीम ग्रुप ऑफ़ एजुकेशनल इंस्टिट्यूशन्स की ओर से सम्बद्ध शाखाओं को उनके प्रदर्शन के आधार पर विभिन्न वर्गों में प्रतिवर्ष अवार्ड्स दिए जाते हैं।

सत्र 2022  – 2023 के लिए सनबीम स्कूल को बेस्ट स्कूल इन पैरलल करिकूलम बेस्ट जूनियर स्कूल इन पेडागोजी एन्ड डिलीवरी तथा बेस्ट स्कूल इन कॉम्युनिटी आउटरीचष्कैटेगरी में पुरस्कृत किया गया। विद्यालय के प्रबंधक राकेश गर्ग जी ने इन अवार्ड्स का श्रेय विद्यालय के अध्यापकों तथा अभिभावकों को दिया।

उन्होंने कहा कि अध्यापकों के अथक परिश्रम तथा अभिभावकों के अप्रतिम सहयोग के कारण ही यह सम्भव हो सका है। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि विद्यालय परिवार आगे भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ साथ विद्यार्थियों के चौमुखी विकास के लिए प्रयासरत रहेगा।

विद्यालय के प्रधानाचार्य मिनहाज़ अली हैदर ख़ान ने विद्यालय परिवार को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। ध्यातव्य हो कि इसी वर्ष ष्एजुकेशन वर्ल्ड मैगज़ीन की ओर से सनबीम स्कूल को नम्बर 1 स्कूल इन द सिटी अवार्ड से अलंकृत किया गया है। इन अवार्ड्स को पाकर विद्यालय परिवार में हर्ष का माहौल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *