Thursday, April 25, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की लाठी.डंडे से पीटकर हत्या, आरोपित शव को घर में छिपाया था…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़। जिले के कप्तानगंज थाना अंतर्गत परसनपुर उर्फ चौबेपुर गांव में प्रेम प्रसंग के विवाद में एक युवक की लाठी डंडे से पीटकर कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आराेपित के घर से युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कप्तानगंज थाना के परसनपुर उर्फ चौबेपुर गांव निवासी भीम कुमार पुत्र रामहरख गुरुवार को अपनी मां के साथ गांव निवासी दुर्बली निषाद की पुत्री की शादी में शामिल होने गया था। शादी में डांस हो रहा था। जिसे भीम देर रात तक देखने लगा। वह डांस देखने के बाद अपनी मां के साथ घर लौट रहा था कि रास्ते में ही उस पर लाठी.डंडे से हमला कर दिया गया। मां के शोर मचाने पर भी डीजे के शोर में चीख.पुकार गुम हो गई। परेशान मां भागकर वहां पहुंची जहां डांस हो रहा था। इसी बीच हमलावर भीम को लहूलुहान हाल में अपने घर उठा ले गए और एक मेज के नीचे छिपाकर रख दिया। मां जब लोगों के साथ पहुंची तो वहां कुछ नहीं मिला। उसने तत्काल 112 नंबर पर फोन किया। पुलिस पहुंची तो मां ने गांव के ही जगदीश पुत्र गोमती के ऊपर पुत्र को मारपीट कर गायब करने का आरोप लगाया। पुलिस जब जगदीश के घर पहुंची तो भीम कुमार का शव उसके घर से बरामद हो गया।

गांव की ही एक लड़की से प्रेम चल रहा था

ग्रामीणों का कहना था कि भीम कुमार का गांव की ही एक लड़की से प्रेम चल रहा था। एक माह पूर्व वह लड़की को कहीं लेकर गया था। हालांकि बाद में पुलिस के सामने दाेनों पक्षों में समझौता हो गया था। बावजूद इसके लड़की पक्ष के लोगों ने उस पर लाठी.डंडे से हमला कर हत्या कर दी। उधर कप्तानगंज थाने के इंस्पेक्टर देवानंद ने बताया कि मृतक के भाई साहुल की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *