Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

पार्टी को जिताने के लिए महिला मोर्चा की टीम घर-घर जाकर मांग रही है वोट…..पति को जिताने के लिए पत्नी ले रहीं हैं बड़ो का आर्शीवाद……

चकिया, चंदौली। जैसे-जैसे प्रथम चरण में होने वाले चार मई को चुनाव की तारीखे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे चुनाव चिन्ह मिलने के बाद प्रत्याशी कमर कसके चुनाव प्रचार में जुट गये है। चुनाव राजनीतज्ञ चुनावी सामीकरण विछाते हुए रणनीति बना रहे हैं। पति को जिताने के लिए पत्नियां भी चुनाव मैदान में कुद गई है। भाजपा प्रत्याशी गौरव श्रीवासतव को चुनाव जिताने में उनकी पत्नी व भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी अर्चना श्रीवास्तव महिला मोर्चा की टीम व भाजपा सभासद प्रत्याशी के साथ डोर-टू-डोर जाकर पार्टी के पक्ष में वोट मांगने की अपील कर रही हैं।

नगर में निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई है। हर प्रत्याशी अपने पक्ष में वोट लेने के लिए रणनीति बनाकर प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी लगभग 20 वर्ष से नगर पंचायत की सीट तक नहीं पहुंच पाई है। इस बार कोई कमी न हो इसके लिए पहले से ही चुनाव जितने के लिए जातिगत रणनीति भी बना रही है। चुनाव को हर हाल में जितने के लिए फूंक-फूंक के कदम उठा रही है। भाजपा ने इस बार गौरव श्रीवास्तव पर दाव लगाया है। गौरव को जिताने के लिए पार्टी के साथ-साथ उनकी पत्नी प्रचार करते दिख रही है।

शनिवार को नगर के वार्ड नंबर 9 में डोर-टू-डोर जाकर प्रत्याशी की पत्नी व महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ प्रचार कर रही हैं। वार्ड की सभासद भाजपा प्रत्याशी ज्योति गुप्ता पार्टी के पक्ष में वोट मांगते हुए देखी गई। मतदाताओं के पास जाकर अपने से बड़ों का पैर छुकर जीत का आर्शीवाद भी ले रही है। वे प्रतिदिन सुबह शाम प्रत्येक वार्डो में जाकर प्रचार करने काम कर रही हैं। इस दौरान सीमा गुप्ता, रानी देवी, मंजू देवी, प्रियंका गुप्ता, माधुरी सहित कई महिलाएं शामिल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *