पंजाब मेल में महिला डॉक्टर से टीटीई ने की छेड़छाड़, शिनाख्त परेड में आरोपित को पहचान नहीं सकीं डॉक्टर….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। लंबी दूरी की ट्रेन पंजाब मेल में धामपुर के पास एसी फर्स्ट क्लास के कोच में महिला डॉक्टर से टीटीई ने अश्लील हरकत कर दी। डॉक्टर बरेली की रहने वाली हैं। मुरादाबाद ट्रेन पहुंचने के बाद सभी टीटीई की शिनाख्त करवाई गई। लेकिन डॉक्टर आरोपित को पहचान नहीं सकी। ट्रेन के बरेली पहुंचने के बाद अज्ञात टीटीई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

अमृतसर में प्रैक्टिस करने वाली महिला डॉक्टर पंजाब मेल से बरेली के लिए बुधवार को सफर कर रही थी। आरक्षण एसी प्रथम श्रेणी के कोच में था। धामपुर के पास रात में करीब तीन बजे टीटीई ने महिला डॉक्टर के पास आकर सीट बदलने के लिए कहा। आरोप है कि महिला डॉक्टर से इसी दरम्यान उसने अश्लील हरकत की। जिसके बाद डॉक्टर ने शोर मचाया। अन्य यात्री भी जाग गए। टीटीई उस वक्त वहां से चला गया। थोड़ी देर में उनके कोच में अन्य टीटीई आए। लेकिन उनमें आरोपित नहीं था। चलती ट्रेन से ही मुरादाबाद जीआरपी को सूचना दी गई।

मुरादाबाद स्टेशन पहुंचने के बाद महिला के सामने सभी टीटीई की शिनाख्त करवाई गई। लेकिन महिला डॉक्टर आरोपित टीटीई को पहचान नहीं सकी। बरेली जंक्शन पर उतरने के बाद महिला डॉक्टर ने जीआरपी थाने में अज्ञात टीटीई के खिलाफ शिकायत सौंप दी। जीआरपी इंस्पेक्टर विजय सिंह राणा ने बताया कि पंजाब मेल में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करके नजीबाबाद जीआरपी थाने भेज दिया गया। आगे की कार्रवाई वहीं से होगी। घटनास्थल धामपुर होने के कारण जीरो पर कायमी करके जांच शिफ्ट की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!