यहां डीजे पर थिरकती बालाओं का वीडियो वायरल, आयोजक हिरासत में…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बाराबंकी। डीजे की धुन पर थिरक रहीं बालाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जो प्रधान पद के प्रत्याशी की जीत पर होना बताया जा रहा है। हालांकि उसी गांव में एक तिलकोत्सव भी था। जिसमें इन नृत्यांगनाओं को बुलाया जाना बताया जा रहा है। तिलकोत्सव के आयोजक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। शिवबरन वर्मा रामसजीवन व राजकुमार तीन नामजद सहित दस लोगों के विरुद्ध कोविड़.19 उल्लंघन सहित विभिन्न धाराओं में लालपुर चौकी प्रभारी चंद्रहास मिश्र की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

दरअसल गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें डीजे बज रहा है और बालाएं नृत्य कर रही हैं। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह वीडियो मोहम्मदपुर खाला के बिझला शिवबक्सपुरवा का है। यहां के शिवबरन के यहां बुधवार रात्रि तिलकोत्सव का आयोजन था। इसमें डीजे के साथ बालाएं भी नृत्य के लिए बुलाई गई थीं। इसकी शुरुआत होने के कुछ देर बाद आंधी बारिश शुरू हो गई तो कार्यक्रम बंद हो गया। चर्चा यह भी है कि प्रधान पद की जीत का जश्न मनाया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। थानाध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर सिंह ने कराई तो इसकी हकीकत पता चली। लालपुर चौकी इंचार्ज के निर्देश पर तिलकोत्सव आयोजक को चौकी लाकर पूछताछ शुरू की गई। निर्वाचित प्रधान सवली के पति अर्जुन ने बताया कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। वह रिश्तेदार के यहां शादी में गया था। चौकी प्रभारी लालपुर चंद्रहास मिश्र ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। शिवबरन वर्मा रामसजीवन व राजकुमार तीन नामजद सहित दस लोगों के विरुद्ध कोविड़.19 उल्लंघन सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!