बरातियों से भरी स्कॉर्पियो नाले में पलटी, दूल्हा-दुल्हन समेत आठ घायल

 सोनभद्र जिले में मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर शनिवार की सुबह एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। इस दौरान कार में सवार दूल्हा-दुल्हन सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस की मदद से म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, म्योरपुर थाना क्षेत्र के बभनडीहा गांव के पास मुर्धवा-बीजपुर मार्ग पर शनिवार की सुबह बारातियों से भरी स्कॉर्पियो के नाले में पलट गई थी। कार में सवार दूल्हा राजाराम(22) पुत्र दिनेश, नीरज(20 ) पुत्र केदार, संगीता(14 ) पुत्री अजय, राजकुमारी(16 ) पुत्री दिनेश, रमाशंकर(20) पुत्र मुन्ना,  महेश(10) पुत्र दिनेश, शिवमंगल(35) पुत्र जगरनाथ सभी निवासी ग्राम सरौली, थाना करमा और दुल्हन सीमा(20) पुत्री मुन्ना निवासी हथियार, चपकी थाना बभनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को ग्रामीणों व 108 एंबुलेंस की मदद से म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद संगीता की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बरातियों के अनुसार, वह लोग करमा थाना क्षेत्र के सरौली से बभनी थाना क्षेत्र के हथियार गांव आए थे। विधि-विधान और पूरे रस्म के साथ विवाह संपन्न हुआ और सुबह विदाई हुई। विदाई के बाद दूल्हा-दुल्हन को लेकर स्कॉर्पियो जैसे ही बभनडीहा गांव के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई।

राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से सभी को म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भर्ती किया गया। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक मिट्ठू प्रसाद ने बताया कि घायलों में सभी की हालत खतरे से बाहर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!