Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

सामने युवक-युवती के आग लगाने के मामले में कमिश्नरेट के थाना प्रभारी और विवेचक निलंबित

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सांसद घोसी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसके साथी ने सोमवार को दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था। उन्होंने आत्मघाती कदम उठाने से पहले फेसबुक लाइव किया था, इसी दौरान दोनों ने खुद पर तेल छिड़क कर आग लगा ली।

मऊ के घोसी सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसके साथी द्वारा दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के सामने आग छिड़ककर आग लगाने के मामले में वाराणसी कमिश्नरेट के पुलिस कर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया गया है। कैंट थाना प्रभारी राकेश सिंह और विवेचक गिरिजा शंकर निलंबित कर दिया गया है। वेद प्रकाश राय को वहां का नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

फेसबुक लाइव के दौरान उठाया कदम
वाराणसी के एक कॉलेज की पूर्व छात्रा और गाजीपुर निवासी उसके साथी ने नई दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के बाहर फेसबुक पर लाइव वीडियो शेयर करते हुए आत्मदाह का प्रयास किया। पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। लाइव वीडियो में पीड़िता और उसके साथी ने वाराणसी पुलिस के तत्कालीन अफसरों और न्याय व्यवस्था को कोसते हुए यह कदम उठाया था। फिलहाल गंभीर अवस्था में सत्यम को नई दिल्ली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में जारी हुआ था एनबीडब्ल्यू
घोषी सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता के खिलाफ  अदालत ने धोखाधड़ी मामले में गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी किया है। दो अगस्त को अदालत ने यह आदेश वाराणसी कमिश्नरेट की कैंट पुलिस की ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के बाद दिया था।

e

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *