चंदौली चुनाव ड्यूटी से आ रहे सिपाही की गोली लगने से मौत……..

वाराणसी। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली में पंचायत चुनाव की ड्यूटी से लौट रहे सिपाही विनोद कुमार सिंह (31 वर्ष) की सोमवार रात चौकाघाट के पास बस में संदिग्ध हाल में गोली लगने से मौत हो गई। गोली उसकी राइफल से चली जो ठुड्डी में लगी, फिर सिर को पार करते हुए बस की छत छेदकर निकल गई। बस से ही उसे पांडेयपुर के ईएसआईसी अस्पताल ले जाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर वरुणा जोन के डीसीपी विक्रांत वीर समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। बस में सवार पुलिसकर्मियों से घटना के बाबत जानकारी ली। देर रात पहुंची फोरेंसिंक टीम ने बस से साक्ष्य जुटाये।

 

साल 2015 बैच का सिपाही विनोद सोनभद्र के राबर्ट्सगंज के जिगना का मूल निवासी था। इन दिनों उसकी तैनाती वाराणसी पुलिस लाइन में थी। विनोद की ड्यूटी चंदौली में चुनाव में लगी थी। रात करीब 10 बजे काशी डिपो की बस से 22 पुलिसकर्मी चुनाव की ड्यूटी से लौट रहे थे। ये पुलिसकर्मी 27 नंबर टोली के थे। एक सीट पर एक-एक पुलिसकर्मी बैठा था। बस चौकाघाट के पास पहुंची थी कि अचानक गोली चलने की आवाज सुन सभी चौंक पड़े। विनोद सीट के पास खून से लथपथ तड़प रहा था। तत्काल चालक बस लेकर अस्पताल पहुंचा। अन्य पुलिसकर्मियों ने बताया कि बस जब चंदौली से चली थी, तो विनोद ने किसी से बात नहीं की थी।

आत्महत्या की भी आशंका

डीसीपी वरुणा जोन ने बताया कि सिपाही की राइफल से ही गोली चली है। घटना अकस्मात हुई या उसने आत्महत्या की, इसकी जांच कराई जाएगी। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। विनोद का एक भाई भी पुलिस विभाग में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!