दामाद को था शक, सास भड़काती है पत्‍नी को, ले ली गला घोंटकर जान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। सिकंदरा के शास्त्रीपुरम में काशीराम आवास योजना में महिला की हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पत्नी को अपने खिलाफ भड़काने में शक में दामाद ने ही सास का गला घोट दिया था। हत्या के 12 घंटे बाद खुद ही बड़ी साली के घर पहुंचकर इसकी जानकारी देकर भाग गया था।

शास्त्रीपुरम के काशीराम आवास योजना निवासी रेखा अग्रवाल 48 वर् पत्नी राजकुमार अग्रवाल की बुधवार को हत्या कर दी गई थी उनका दुपट्टे से गला घोंटा गया था। रेखा अग्रवाल की बेटियों हर्षिता और आभा ने हत्या का आरोप विक्की पर लगाया था। रेखा अग्रवाल की तीन बेटियां हैं। तीनों की शादी हो चुकी है। छोटी बेटी आभा अग्रवाल ने विक्की उर्फ विनय से पिछले वर्ष जनवरी में प्रेम विवाह किया था। आभा ने इस वर्ष बेटी को जन्म दिया। पति विक्की कोई काम नहीं करता है। वह रेखा के पास ही घर जमाई बनकर रहने लगा था। इसे लेकर सास ने उसे काम करने के लिए टोकना शुरू कर दिया। करीब एक महीने उसे घर से निकाल दिया था। इससे वह कुद्र हो गया था।

उनके घर पर आकर कई बार झगड़ा कर गया था। पति द्वारा आए दिन बवाल करने पर आभा दो दिन पहले मां के पास से अपनी बड़ी बहन के घर दयालबाग रहने चली गई थीं। रेखा अग्रवाल घर पर अकेली रह रही थीं। बुधवार की शाम साढ़े सात बजे विक्की दयालबाग पहुंचा। उसने पत्नी आभा और साली हर्षिता को रेखा अग्रवाल की हत्या की जानकारी दी। आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग गया। मामले में मृतका के बड़े दामाद ऋषभ अग्रवाल ने विनय उर्फ विक्की के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!