Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पदयात्रा के नायक अभिषेक यादव का नेताजी की कुटिया में होगा स्वागत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। समाजवादी पार्टी के द्वारा मुलायम सिंह यादव की जयंती के संबंध में आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला के दूसरे चरण में 22 नवंबर से कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें एक पदयात्रा अभिषेक यादव के नेतृत्व में निकाली जा रही है। यह पदयात्रा चंदौली में 27 नवंबर को पहुंचेगी और नेताजी की कुटिया में पदयात्रा के नायक अभिषेक यादव का सम्मान किया जाएगा।

इस पदयात्रा को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जानकारी भेजी है। इस कार्यक्रम की श्रृंखला में देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा शुरू है। वाराणसी से 22 नवंबर को देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा चल रही है। यह पदयात्रा अभिषेक यादव की अगुवाई में की जा रही है। अभिषेक यादव जनपद चंदौली में 27 नवंबर को पहुंचेंगे और इस दौरान अभिषेक यादव का समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की याद में बनाए जा रही नेता जी की कुटिया में स्वागत होगा।

जानकारी के अनुसार यह पदयात्रा 27 नवंबर कोई 11ः00 बजे जमुरना, बड़िसाड़ा, शहीदगांव, आवाजापुर, डेढ़ावल चौकी, डेढ़गांवा, गौसपुर, नौरंगाबाद, कमालपुर, जनौली होते हुए माधोपुर में शाम 5ः30 बजे संपन्न होगी। इस दौरान यात्रा के नायक अभिषेक यादव का नेता जी की कुटिया में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया जाएगा। मनोज कुमार सिंह डब्लू ने इस पदयात्रा में ज्यादा से ज्यादा लोगों के शामिल होने और शाम को माधोपुर पहुंचकर पदयात्रा के नायक अभिषेक यादव की अगवानी करने की अपील की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *