Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः थाना में पीस मीटिंग की बैठक संपन्न, प्राथमिकता के आधार पर हो निस्तारण……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नौगढ़, चंदौली। नौगढ़ बाजार में आगामी बकरीद पर्व के दृष्टिगत पीस मीटिंग व साइबर सुरक्षा व जागरूकता के संबंध में नौगढ़ थाने पर व्यापारियों व धार्मिक धर्मगुरुओं के बीच मीटिंग हुई।आगामी त्यौहार की तैयारी को मद्देनजर रणनीति तैयार किया गया। व्यापार मण्डल के तरफ से व्यापारिक समस्याओं के संबंध में थानाध्यक्ष दीनदयाल पाण्डेय का ध्यान आकृष्ट कराया गया।इस दौरान थाना प्रभारी ने धार्मिक धर्मगुरुओं एवं व्यापारियों से शांति एवं सौहार्द से त्यौहार मनाने की विन्रम अपील की।इस दौरान फ्रॉड मैसेजेस व लुभावने फ्रॉड कॉल से बचने के बारे में जागरूक किया और कहा कि कही इस तरह के कॉल आये तो पुलिस को सूचित करें।

वही तिवारीपुर व नौगढ़ दोनों व्यापार मण्डल का प्रतिनिधित्व करते हुए जिला महामंत्री व्यापार मण्डल देव जायसवाल एवं तहसील अध्यक्ष अभिमन्यु प्रजापति ने अनुरोध किया कि व्यापारीयो के समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर सुना जाय एवं शाम में शराबियों के आतंक पर रोक लगाने पे कार्यवाही किया जाय।जिसपर थानाध्यक्ष दीनदयाल पाण्डेय ने भरोसा दिलाया कि व्यापारियों के साथ पुलिस एकदम मित्रवत व्यवहार के साथ खड़ी है।

इस दौरान ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुड्डू सिंह, ग्राम प्रधान अनिरुद्ध यादव, व्यापार मण्डल अध्यक्ष नौगढ़ बुद्धि जायसवाल तिवारीपुर, महामंत्री लालसाहब यादव व अन्य व्यापारी रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *