Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रधान पद के प्रत्याशी की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या, जनसंपर्क के दौरान हुई वारदात….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सुलतानपुर। चांदा थानाक्षेत्र के फर्मापुर ग्राम पंचायत से प्रधान पद के प्रत्याशी अमरदेव गौतम की गुरुवार की देर रात लाठी.डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के समय वह पड़ोस के मुनिपुर गांव में एक व्यक्ति के घर मिलने गए थे। परिवारजन ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है।

थानाक्षेत्र के धर्मापुर गांव निवासी अमरदेव गौतम पीपी कमैचा ब्लाक के फर्मापुर गांव से प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे है। गुरुवार की रात दस बजे के करीब वह बगल के सटे गांव मुनिपुर में राजेन्द्र वर्मा के घर कुछ बात करने गए थे। आरोप है कि तभी राजेन्द्र वर्मा व उनके परिवारजन द्वारा अमरदेव गौतम के ऊपर हमला किया गया। जिससे अमरदेव बुरी तरह घायल हो गए। उनके साथ गए चाचा अमरदेव को भी मारा पीटा गया। घटना की सुचना चांदा कोतवाली को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करायाए जहां चिकित्सकों ने अमरदेव की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। कोतवाल कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि मामूली कहासुनी में अमरदेव की हत्या की गई। मुनिपुर गांव के राजेन्द्र वर्मा व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घटना के पीछे की वजह का भी पता लगाया जा रहा है। मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *