Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेश

डीएम और पुलिस कमिश्‍नर को हटाने के लिए सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने लिखा चुनाव आयोग को पत्र

वाराणसी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ओर से शिवपुर विधानसभा सीट पर प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में पहुंचे ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ नारेबाजी और अभद्रता का विवाद अब चुनाव आयोग की चौखट पर पहुंच गया है। इस बाबत देर रात सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक पत्र लिख कर चुनाव आयोग से वाराणसी जिलाधिकारी कौशजराज शर्मा और पुलिस कमिश्‍नर ए. सतीश गणेश को हटाने की मांग की है। इसके अलावा चुनाव आयोग से उन्‍होंने खुद और शिवपुर से सुभासपा प्रत्‍याशी अरविंद राजभर को सुरक्षा दिलाने की चुनाव आयोग से मांग की है।

ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ विनारेबाज़ और अभद्रता का प्रकरण अब निर्वाचन आयोग के पाले में सुभासपा की ओर से डाल दी गई है। सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक पत्र निर्वाचन आयोग से निर्वाचन अधिकारी व डीएम कौशलराज शर्मा और पुलिस कमिश्रर ए. सतीश गणेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए दोनों को हटाने की मांग की है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए आयोग से सुरक्षा दिलाने की भी मांग की है।

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश सरकार पर भी आरोप लगाया है। कहा है कि प्रदेश सरकार के लोग मुझे मारना चाहते हैं। भाजपा और सीएम ने काले कोट में गुंडों को भेजा गया था। बताते चलें के सोमवार को शिवपुर से सुभासपा प्रत्‍याशी और पुत्र अरविंद राजभर के समर्थन में ओमप्रकाश राजभर नामांकन के लिए पहुंचे तो परिसर में काफी संख्‍या में मौजूद लोगों ने नारेबाजी और गाजीगलौज की। इस बाबत सुभासपा ने एक वीडियो जारी कर कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाया और इस बाबत कार्रवाई की मांग की है। वहीं शिवपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे उनके पुत्र अरविंद राजभर के लिए भी उन्‍‍होंने चुनाव आयोग से सुरक्षा दिलाने की मांग की है। इसके अलावा भी उन्‍होंने कई राजनीतिक आरोप सत्‍तापक्ष पर लगाते हुए वीडियो जारी कर सुरक्षा की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *