Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अवैध संबंध में बाधक बनी पत्नी को पति ने पीट.पीटकर मार डाला, तीन मासूम हुए बेसहारा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। अवैध संबंध में रोड़ा बनी पत्नी को पति ने पीट.पीटकर मार डाला। शुक्रवार की रात ससुराल आकर घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। मिलीलाल की पुत्री गीता की शादी करीब 12 वर्ष पहले सीतापुर की मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के कालिका पुरवा निवासी सर्वेश के साथ हुई थी।

गीता की मां रामदेवी ने बताया कि सर्वेश का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था और वह उसकी पुत्री के साथ आए दिन मारपीट करता रहता था। जिससे वह मायके चली आती थी। दो दिन पहले सर्वेश अपनी पत्नी गीता को लेकर लखनऊ आया था। लखनऊ में भी सर्वेश ने गीता के साथ मारपीट की। पति की प्रताड़ना से परेशान होकर गीता अपने मायके चली गई। शुक्रवार की रात सर्वेश भी अपनी ससुराल पहुंच गया। परिवारीजनों के मुताबिकए गीता और सर्वेश के बीच रात में ही काफी विवाद हो गया था। इस दौरान सर्वेश ने पहले हाथ से फिर लाठी से गीता पर हमला बोला दिया और पीट.पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जब तक गीता को परिवारीजन अस्पताल लेकर पहुंचते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिवारीजन ने पुलिस को घटना की सूचना दी। चौकी प्रभारी विनय शुक्ला मौके पर पहुंचे और गीता को कोथावां सीएचसी पहुंचाया गया। लेकिन तब उसकी जान जा चुकी थी। गीता के तीन बच्चे बेटा कृष्णा और दो बेटियां शोनम और शुभी हैं। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली है। वहीं सीओ हरियावां परशुराम सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि आऱोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *