Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

युवती ने पुलिस को भेजा वीडियो, कहा मैं बाल‍िग हूं, मैंने प्रेमी के साथ शादी कर ली है….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। ज‍िले के अगवानपुर में चार दिन पहले हरथला बाजार से लापता युवती ने अपनी शादी का वीड‍ियो वायरल किया है। पुलिस वायरल वीडियो का सच खंगालने में जुटी है। हालांकि युवती अभी भी घर नहीं लौटी है। युवती का कहना है वह बाल‍िग है और उसने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली युवती दादी संग हरथला बाजार गई। इस बीच युवती अचानक लापता हो गई। गांव के ही एक युवक पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए स्वजनों ने तहरीर दी। गुमशुदगी दर्ज करते हुए पुलिस युवती की तलाश में जुटी। युवती का लोकेशन दिल्ली में मिला। दबिश के बाद भी पुलिस का हाथ खाली रहा। इस बीच युवती ने प्रेमी संग शादी की एक वीडियो वायरल कर दी। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस टीम युवती की तलाश में दिल्ली गयी थी लेकिन वहां पर वह नहीं मिलीं जिसपर पुलिस खाली हाथ लौटकर आ गयी। यही नहीं उन्होंने बताया कि युवती ने युवक के साथ अपनी शादी का वीडियो उन्हें भेजा है। वह अपने आपको बाल‍िग बता रही हैं। इसके बावजूद पुलिस युवती की बरामदगी का प्रयास कर रही हैं।

पर‍िवार के लोग परेशान

युवती की इस हरकत की वजह से पर‍िवार के लोग भी परेशान हैं। दरअसल जब युवती लापता हुई थी तो पर‍िवार के लोगों को लगा था क‍ि उसके साथ कुछ अनहोनी हुई है लेकिन बाद में युवक पर शक गहरा गया। इसके बावजूद पर‍िवार को भरोसा था क‍ि युवती लौट आएगी लेकिन शादी का वीडियो वायरल होने पर उनकी उम्‍मीदें जैसे टूट सी गई हों। मामले में पुलिस के सामने भी चुनौती हैए अगर युवती बाल‍िग हुई और शादी की प्रमाणिकता सही साब‍ित हुई तो पुलिस को भी अपने कदम पीछे खींचने पड़ सकते हैं। फ‍िलहाल इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *