Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः मृतक का शव बीच सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, ग्रामीणों को समझाने, बुझाने…..

चकिया, चंदौली। इलिया थाना क्षेत्र के चकिया-पतेरी मार्ग पर पिछले सप्ताह पहले दुर्घटना में घायल सरोज 25 वर्ष की शनिवार की रात मौत हो गई। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने रविवार की सुबह मृतक का शव बीच सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को समझाने, बुझाने में जुटी रही।

बिहार प्रांत के भुभुआ जिले के चांद थाना अंतर्गत सौखरा गांव निवासी बाइक चालक ने 12 अगस्त को रात में पतेरी गांव में पैदल घर की ओर जा रहे सरोज को जोरदार टक्कर मार दिया था। इससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। परिजन तीन दिन पहले उसे घर ले आए। इलाज की मुकम्मल व्यवस्था न होने के कारण सरोज की हालत बिगड़ती चली गई। वहीं शनिवार की रात उसकी मौत हो गई। सरोज की मौत की खबर मिलते ही गांव के लोग उग्र हो गए और शव को लेकर चकिया इलिया मार्ग पर पतेरी मोड़ के पास आ गए तथा बीच सड़क पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। ग्रामीण उच्चाधिकारियों के आने, दुर्घटना करने वाले की गिरफ्तारी तथा मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। दोपहर 12 बजे तक सीओ रघुराज, सैयदराजा थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह, चकिया थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार तिवारी, शहाबगंज थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग भारी पुलिस बल के साथ मौके पर डटे रहे। पुलिस ग्रामीणों को मनाने में जुटी रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *